mi service center के बारे में कैसे पता करे - जाने हिंदी में

Latest Breaking News

Thursday, May 2, 2019

mi service center के बारे में कैसे पता करे - जाने हिंदी में

Mi Service Center के बारे में कैसे पता करे.?

Mi Service Center near me


Mi Service Center : दोस्तों Xiaomi जिसे Mi के नाम से भी जाना जाता है शायद आपने इसका नाम जरूर सुना होगा या फिर आप इस कंपनी के स्मार्टफोन को use कर रहे होंगे. आज के समय में सबसे ज्यादा use होने वाला smartphone है और आज mi के mobiles की डिमांड दिन प्रतिदिन बढती जा रही है. दोस्तों आप सभी कोई ना कोई smartphone तो use करते होंगे चाहे वह 5000 वाला मोबाइल हो या फिर 50,000 वाला उसमे कभी न कभी कोई न कोई problem तो आ ही जाती है. तो मोबाइल की उस problem या खराबी को दूर करने के लिए हमे mi service center near me जाना पढता है. आज हम आपको mi service center के बारे में बतायंगे जहा पर जाकर आप अपने mi मोबाइल को repair करवा सकते है और अपने मोबाइल को ठीक करवा सकते है.

mi service center क्यों जाना चाहिए.?

दोस्तों अगर आपका कोई mi मोबाइल खराब हो जाता है या उसमे किसी भी प्रकार की कोई problem आती है तो आपको अपने मोबाइल को रिपेयर करने के लिए mi service center जरुर जाना चाहिए. अगर आपके मोबाइल की वारंटी को 1 साल नही हुआ है या आपका मोबाइल अभी वारंटी में है तो आप अपने मोबाइल को mi service center में जाकर free में ठीक करवा सकते है. आपसे कोई भी पैसा नही देना पड़ेगा.

दोस्तों अगर आप अपने mi मोबाइल को कही बहार से रिपेयर करवाते है तो आपका मोबाइल ज्यादा दिनों तक नही चलेगा वो जो सामान आपके मोबाइल में डालेगा वो duplicate होगा. और वो आपसे ज्यादा पैसे भी मांगेगा. तो में आपसे यही कहूँगा कि अगर आपका mi मोबाइल ख़राब हो जाता है तो आपको अपने mi मोबाइल को रिपेयर कराने के लिए mi center जाना चाहिए. अगर आपके मोबाइल की वारंटी है तब भी आपको जाना चाहिए अगर आपके mi मोबाइल की वारंटी नही है तब भी आपको जाना चाहिए क्योकि आपको mi service center ( mi service center near me ) में आपके मोबाइल में सभी चीजे original डाली जाती है और आपका मोबाइल बहुत दिनों तक चलेगा.

mi service center कैसे पता करते है.?

दोस्तो अगर आपका मोबाइल खराब हो गया है और आप अपने मोबाइल के ठीक करने के लिए mi service center जाना चाहते है और ऐसे में अगर आप नही जानते है की mi center कहा है तो हम आपको बतायेंगे कि आप कैसे अपने मोबाइल में mi center के बारे में पता कर सकते है. तो चलिए जानते है.
mi services center near me,mi services center के बारे में कैसे पता करे - जाने हिंदी में
  • mi service center के बारे में जानने के लिए आपको mi की official site पर जाना है - जाने के लिए यहाँ पर click करे.
  • अब आपको वहा पर अपनी city और state का नाम डालना है.
  • जब आप अपनी city और state डाल लेंगे तो वहा पर आपको mi center के बारे में पूरी जानकारी मिल जाएगी.
  • आपको mi service center का contact number मिल जायेगा अगर आपको अपने मोबाइल से related कुछ पूछना चाहते है तो आप इनके मोबाइल number पर कॉल करके पूछ सकते है.
  • अगर कोई भी number न मिले तो आप इनके toll free 18001036286 पर call कर सकते है.

Samsung Services Center कैसे पता करे.?

Samsung Services Center,mi services center के बारे में कैसे पता करे - जाने हिंदी में
  • सबसे पहले आपको इनकी site पर जाना है जानने के लिए आप यहाँ पर click करे
  • अब आपको वहा पर अपनी location डालनी है जिस भी location में आप samsung service center को find करना चाहते है.
  • जैसे आप location डालोगे तो आपके सामने सभी samsung services center की list आ जाएगी.
  • आप जिस भी samsung service center के बारे में जानना चाहते है तो उस पर click करे.
  • जब आप services center पर click करेंगे तो आपको services center के बारे में पूरी जानकारी मिल जाएगी वहा पर आपको उनका मोबाइल number, Address, Email ये सब मिल जायेगा इस तरह आप samsung service center के बारे में भी जान सकते है.

आज हमे आपको mi के center के बारे में बताया है कि आप कैसे mi के center के बारे में पता कर सकते है अगर आपको हमारी ये पोस्ट अच्छी लगी हो तो आपने दोस्तों के साथ भी share करे और अगर आपको इस पोस्ट से related कोई problem आती है तो आप हमे निचे comment करके पूछ सकते है


Thank You !

Recomended :

2 comments: