Support Me India - Best Hindi Blog by Jume deen khan

Latest Breaking News

Tuesday, February 19, 2019

Support Me India - Best Hindi Blog by Jume deen khan

Support Me India - Best Hindi Blogger by Jume deen khan

Support Me India भारत के top blogger में से एक है. आपको इस blog पर बहुत कुछ सीखने को मिलेगा| supportmeindia.com के founder का नाम है-jumedeen khan.है. दोस्तों अगर आप blogging शुरु करने की सोच रहे है या आप शुरु करना चाहते है और आपको blogging के बारे में कुछ नही पता है तो आपके लिए supportmeindia.com blog सबसे best है आपको यहाँ पर blogging से related वो सभी जानकारी मिल जाएगी. जैसे SEO, blogging, Adsense, Wordpress आदि.

दोस्तों में काफी समय से इनके blog को follow कर रहा हु और मुझे supportmeindia के blog से बहुत कुछ सिखने को मिला है पहले मुझे blogging के बारे में कुछ भी नही पता था लेकिन जैसे जैसे में इनके blog को follow करता गया में blogging में expert बन गया. और मेने फिर कुछ समय बाद अपना एक blog बनाया जिसका नाम Gethindimehelp है. में यहाँ पर technology से related पोस्ट publish करता हु जैसे blogging, Android, Wordpress आदि. दोस्तों अगर आप blogging सीखना चाहते है तो मेरे हिसाब से supportmeindia सबसे अच्छा blog है.आपको इनके blog को follow करना चाहिए.चलो जानते है supportmeindia के बारे में चलो शुरु करते है.



Support Me India के Founder Jume Deen Khan के बारे में.

Support me india : Jume Deen Khan  SupportMeIndia.com के founder है.Jume Deen khan राजस्थान के रहने वाले है.Jume Deen khan को शुरू में internet से कुछ नई नई चीजे सिखने में मजा आता है उनको लोगो की मदत करने में बहुत खुशी मिलती है.वह हमेशा लोगो के लिए अच्छे अच्छे आर्टिकल लिखते रहते है.और वह बहुत ही सरल भाषा में लिखते है जिससे लोगो को समझने में कोई परेशानी नही आती है

Jume Deen Khan के SupportMeIndia.com blog के अलावा और भी बहुत blog है जैसे   SupportMeWorld.com, SupportmeHindi.com .पर वह ज्यादा  टाइम  SupportMeIndia.com को देते है और उस पर regular आर्टिकल लिखते है.वह लोगो की हमेशा मदत करते रहते है और अगर कोई उनसे मदत मांगता है तो वह उन्हें मना नही करते है और उसकी मदत करते है.


इसे भी पढ़े :

  1. internet क्या है और ये कैसे काम करता है?
  2. Vpn क्या है और इसे hacking से बचने के लिए  क्यों  use किया जाता है ?
  3. Xiaomi या Mi मोबाइल कम्पनी के बारे में रोचक जानकारी.

Support me India के बारे में:

SupportmeIndia.com के blog पर आपको blog, wordpress,Make money Online,internet, Blogspot के बारे में पूरी जानकारी हिंदी में मिलती है SupportmeIndia पर हर blog की अपनी खुद की अलग पहचान होती है क्योंकि हर blog में  यूनिक और आसानी से समझ में आने वाले आर्टिकल होते हैं.चलो हम जानते है SupportmeIndia.com के Global rank,india rank और social media के बारे मे.अगर हम उनकी global और india rank की बात करे तो बहुत अच्छी है आप निचे देख सकते है -
  1. SupportmeIndia.com का Global Rank- 75,436 और India में Rank 6,633 है.
  2. SupportmeIndia.com का Facebook page पर 10,150 likes है.
  3. SupportmeIndia.com का Twitter पर 198 Followers है.
  4. SupportmeIndia.com का Youtube पर 150 लोगो ने  Subscribe किया हुआ है.

Jume Deen Khan अपने विजिटर को बहुत ही अच्छे से जानकारी देते हैं Jume Deen Khan अपने Visitor के साथ ज्यादा से ज्यादा टाइम तक रहते हैं और उनकी सहायता करते हैं Jume Deen Khan जी लोगों के जरूरत के आधार पर काम करते हैं अच्छे अच्छे blog लिखते हैं जो लोगों को बहुत पसंद आते हैं उनको शेयर भी करते हैं.




Read More :

Support me India की Income:

आप लोगों को कहना चाहूंगा कि हर किसी का income जानने में बहुर interest होता है.हर blogger चाहता है कि मेरी income बहुत अच्छी हो.पर Jume Deen Khan जी अपने user के लिए लिखते है वह पैसे कमाने के लिए नही लिखते है उनका मकसत लोगो की मदत करना है पैसा कमाना नही है.
अगर हम Support me India के income की बात करे तो वह 80,000 के आस पास है वह हर month 80,000 रुपे कमाते है हम दुआ करते है कि Support me India दिन प्रितिदिन बहुत तरकी करे इसी तरह लोगो की हेल्प करते रहे.

Conclusion

आज के इस पोस्ट में हमने आपको support me india के बारे में आपको बताया , अगर अभी तक आपने Support Me india के blog visit नही करा है, तो एक बार जरूर पढ़ें। Read SMI Blog

में आशा करता हु आपको ये पोस्ट पसन्द आया होगा , दोस्तों अगर आपको हमारी ये पोस्ट अच्छी लगी हो तो इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा share करे और हमे एक comment करके जरुर बताये. Thanks For Visiting GetHindiMeHelp – Online Internet Ki Jankari Hindi Me Payie !

Thank You !

11 comments: